गुरुवार, 29 जुलाई 2010

धन्यवाद मित्रो

मित्र सुयश सुप्रभ की पोस्ट के जवाब में ढेर सारे मित्रों ने बोधि पुस्तक पर्व के प्रति अपना उत्साह प्रकट किया है। में इन सभी का हृदय से आभारी हूँ।
आप में से कई मित्रों ने इस कार्य में सहयोग देने की इच्छा जताई है। आपका स्वागत है। कुछ सवाल भी आये हैं और जिज्ञासाएं भी। एक-एक कर जवाब देने की कोशिश करता हूँ। कुछ छूट जाये तो जरूर बताएं।
हाँ यह सही है कि ये सेट बहुत se शहरों में उपलब्ध नहीं करा पाए हैं। कुछ जगहों से पुस्तक विक्रताओं ने पहल करके सेट मंगाए हैं। दिल्ली में यह किताबघर, 4855/24, अंसारी रोड, दरियागंज, नई दिल्ली-110002 पर उपलब्ध है। किताबघर के उत्साही बन्धु मनोज शर्मा जी का सम्पर्क नंबर है- 9811175085फोन नंबर है- 011-30180011, 23266207
एक मित्र ने पूछा है वी पी पी ke bare main. आम तौर पर प्रकाशक वी पी पी से किताब भेजने में इसलिए कतराते हैं कि बिना छुडाये लौटने पर काफी खर्च हो जाता है और किताब भी कई जगह भटकते-भटकते खराब हो जाती है। फिर भी आप बोधि से वी पी पी द्वारा भी मंगा सकते हैं। इसके लिए आप अपना डाक का पूरा पता मुझे sms कर दें। एक अन्य तरीका यह भी है कि अगर कई सेट एक साथ मंगा रहे हों तो पैसे आप बोधि के बैंक खाते में जमा कर सकते हैं। इसके अलावा आप कोई और तरीका भी सुझा सकते हैं तो स्वागत है। आपके परिचय में कोई पुस्तक विक्रेता इस सेट के विपणन से जुड़ना चाहे तो उन्हें हमारा सम्पर्क दें।
जिन मित्रों ने सहयोग का प्रस्ताव किया है, वे भी विपणन और परसर में जुड़कर सहयोग कर सकते हैं।

2 टिप्‍पणियां: